बाहरी उम्मीदवार नहीं है प्रदीप नरवाल, बौखलाए भाजपाई फैला रहे है भ्रम : दीपेंद्र हुड्डा

 वानीखेड़ा विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस उम्मीदवार प्रदीप नरवाल के पक्ष में बुधवार को गांव धनाना स्थित जाटु खाप-84 का चबूतरा पर सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा पहुंचे तथा बवानीखेड़ा विधानसभा क्षेत्र से भारी मतोंं से प्रदीप नरवाल को जिताने का आह्वान किया। इस दौरान बड़ी तादात में ग्रामीण मौजूद रहे। जिनकी मौजूदगी ही कांग्रेस की सरकार लाने की गवाही दे रही थी।


 जनसभा के दौरान कांग्रेस की एकता भी स्पष्ट रूप से दिखी, जिन्होंने भारी बहुमत से प्रदीप नरवाल को जिताने का आह्वान जनता से किया। जनसमूह को संबोधित करते सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि प्रदीप नरवाल कोई बाहरी उम्मीदवार नहीं है। यह सिर्फ विपक्षियों द्वारा भ्रम फैलाया जा रहा है। क्योंकि भाजपा अपने शासनकाल के दौरान इस विधानसभा क्षेत्र में विकास के नाम पर एक ईंट भी नहीं रखवा पाई। ऐसे में अब बवानीखेड़ा की जनता ने उन्हे नकार दिया है तो वे लोगों के बीच भ्रम फैलाकर उन्हे बरगालाना चाहते है, जो कि वे पिछले 10 वर्षो से करते आ रहे है।

 दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि प्रदीप नरवाल कांग्रेस के परिवार का सदस्य और आपके ही बीच का साथी है। ऐसे में इस विधानसभा क्षेत्र की जनता प्रदीप नरवाल को भारी मतों से विजयी बनाने का काम करे। जनसभा को संबोधित करते हुए सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि भाजपा ने अपने 10 वर्षो के शासन के दौरान सिर्फ झूठे वायदे व नफरत फैलाकर सरकार चलाने की सोची तथा अब भी लोगों को बरगलाकर एक बार फिर से सत्ता हथियाना चाहती है, लेकिन अब प्रदेश की जनता भाजपा के इस झूठ की राजनीति को भली प्रकार से समझ चुकी है तथा अब इनके बहकावे में नहीं आएगी। उन्होंने कहा कि प्रदेश में बदलाव की लहर चल रही है तथा प्रदेश की जनता कांग्रेस को पूर्ण बहुमत से विजयी बनाने का काम करेंगी। 

इस मौके पर बवानीखेड़ा विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी प्रदीप नरवाल ने कहा कि सांसद दीपेंद्र हुड्डा की जनसभा में लोगों ने भारी संख्या में उपस्थित होकर कार्यक्रम को सफल बनाया, जिसके लिए वे ह्दृय से उनका आभार जताते है। उन्होंने कहा कि इस जनसभा में पहुंची भारी भीड़ ने यह स्पष्ट रूप से बता दिया कि है वे कांग्रेस की नीतियों से काफी प्रभावित हैं तथा इस बार बवानीखेड़ा विधानसभा सहित प्रदेश भर में कांग्रेस की सरकार बनाकर झूठी व षडय़ंत्रकारियों भाजपा को हरियाणा से बाहर का रास्ता दिखाने का काम करेंगे।

For all the political updates download our Molitics App : Click here to Download
Article